Shah Rukh Khan "Dunki" Film Review :'डंकी' का पहला रिव्यू आ गया है, यह एक ऐसी कहानी है जो आपको एक ही समय में हंसाएगी और रुलाएगी?


Shah Rukh Khan Dunki फिल्म की समीक्षा: गुरुवार को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज़ हुई है। यह शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म है। राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ शानदार कलाकार हैं। तापसी पन्नू, विकी कौशल और बोमन ईरानी भी इसमें बेहतरीन एक्टिंग करते हैं। शाहरुख के चाहने वालों ने डंकी फिल्म की रिलीज़ को बहुत धूमधाम से मनाया। 

शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' की समीक्षा - शाहरुख़ की इस साल की तीसरी फिल्म

शाहरुख़ खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' गुरुवार को रिलीज़ हो गई है। यह शाहरुख़ खान की इस साल की तीसरी फिल्म है, पहली बार जनवरी में 'पठान' और सितंबर में 'जवान' रिलीज़ हो चुकी थीं।

फिल्म का पहला शो भारत में मुंबई के सिंगल-स्क्रीन थिएटर, गेटी गैलेक्सी में सुबह 5:55 बजे हुआ। 'डंकी' का पहला शो हाउसफुल था और शाहरुख़ खान के प्रशंसकों ने थिएटर के बाहर उत्साहपूर्ण शोर मचाया और इस मौके पर जश्न किया।


‘डंकी’ भावनाओं का रोलरकोस्टर 

बॉलीवूड टाइम ने कहा कि डंकी एक अच्छी फिल्म है। यह एक भावनाओं का रोलरकोस्टर है, जो आपको हंसाएगा, रुलाएगा और सोचने पर मजबूर करेगा।

तापसी पन्नू और शाहरुख खान पर्दे पर बहुत अच्छे लगते हैं और उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। विकी कौशल अपनी भूमिका में पूरी तरह फिट हैं। विक्रम कोचर और अनिल ग्रोव्हर भी अच्छे हैं। बोमन ईरानी ने बहुत कुछ किया है।

प्रीतम का संगीत बेहतरीन है। फिल्म की कहानी के साथ सभी गाने अच्छी तरह से मेल खाते हैं। कुल मिलाकर, डंकी एक फिल्म है जो आपको देखना चाहिए। यह बेहतरीन कहानी, शानदार एक्टिंग और शानदार निर्देशन की फिल्म है। 

डंकी फिल्म की कहानी

डंकी फिल्म का विषय दोस्ती है। यह कहानी दोस्तों की है जो विदेश जाना चाहते हैं। तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी इस फिल्म में बेहतरीन है। बोमन ईरानी और विकी कौशल की भूमिकाओं ने भी दर्शकों को खींचा है। डंकी फिल्म का समय २ घंटे ४१ मिनट है। सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट इस फिल्म को दिया है। इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि फिल्म के लिए 85 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि इस फिल्म का बजट सौ करोड़ से भी अधिक है। इस फिल्म को दुबई में सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में उत्कृष्ट प्रशंसा मिली है। 

"डंकी" एक देशभक्ति पर आधारित फिल्म है और दर्शकों ने इसे उच्चतम स्तर का माना है। राजकुमार हिरानी को निर्देशक के रूप में सराहा गया है, जिसे दर्शकों ने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है। "डंकी" के सोशल मीडिया रिव्यू का सारांश यह है कि यह फिल्म उत्कृष्ट देशभक्ति और कला का संगम है।

सोशल मीडिया पर कुछ दर्शकों ने अपने विचार साझा किए हैं, जिनमें एक यूजर ने फिल्म को बेहतरीन देशभक्तिपर फिल्म के रूप में बताया है और शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की सराहना की है। विकी कौशल की अद्वितीय एक्टिंग को भी बहुत तरह से प्रशंसा मिली है। तापसी पन्नू ने भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

 

Comments