Salaar: अब प्रभास की फिल्म 'सालार' को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है, जिसमें एनिमल के बाद जबरदस्त एक्शन सीन से भरा हुआ है।


सालार पार्ट 1 का अपडेट: प्रभास की फिल्म 'सालार' के दर्शक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हो गया था, जिसमें दर्शकों को शानदार एक्शन सीन देखने का अनुभव हुआ। अब 'सालार' को सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट मिल गया है।

इसका मतलब है कि यह फिल्म 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए नहीं है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…


 

सालार फिल्म की रिलीज के लिए अब केवल दस दिन बचे हैं। इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन (CBFC) में सबमिट किया गया है। इसके पश्चात, सेंसर बोर्ड ने इसे 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। इस फिल्म की कुल रनटाइम 2 घंटे और 55 मिनट है।

मेकर्स द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, सालार को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म का कुल रनटाइम 2 घंटे 55 मिनट है। इसमें कुछ शक्तिशाली फाइट सीक्वेंस और भयानक सीन्स हैं। इस पर, फिल्म को 'ए' सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है, जिससे स्पष्ट होता है कि यह फिल्म 18 साल से कम आयु के दर्शकों के लिए अनुभव करने के लिए अनुभव करने लायक नहीं है।

‘सालार’ और ‘डंकी’ एक साथ रिलीज़ होने जा रही हैं और इन दोनों फिल्मों के बीच में टक्कर होने वाली है। ‘डंकी’ एक हंसी के साथ भरी कॉमेडी फिल्म है जिसे राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है। वहीं, ‘सालार’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इन दोनों फिल्मों के जॉनर बिलकुल अलग हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म अधिक कमाई करेगी।


 Salaar Movie Release Date

सालार फिल्म, जिसे प्रशांत नील ने निर्देशित किया है, 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होने का कारण है। प्रभास के प्रशंसक इस चित्रपट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। हाल ही में, उन्होंने इस फिल्म के डबिंग को पूरा कर लिया है और इसकी खबर सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन शेयर किया है, "सालार फाइनल डबिंग करेक्शन हो गया है। मैंने पिछले कई वर्षों से अलग-अलग भाषाओं में काम किए गए अपने सभी कैरेक्टर के लिए अपना खुद का आवाज देने का विशेष अधिकार प्राप्त किया है। मैंने अपने कुछ कैरेक्टर के लिए कई भाषाओं में डबिंग भी की है, लेकिन एक ही किरदार के लिए फिल्म में 5 अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करना यह बात मैं पहली बार कर रहा हूं। तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी, और मलयालम में मैंने डबिंग की है। देवा और वरधा आपको 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के थिएटरों में मिलेंगे!

एक्ट्रेस श्रुति हासन और एक्टर जगपति बाबू भी सालार फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। विजय किरगंदूर ने इस फिल्म का निर्माण किया है। सालार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी प्रदर्शनी करेगी, यह देखने में सभी को बड़ी रुचि है।


 हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

 

 

 

 

Comments