The overall box office collection for Khichdi 2 : खिचड़ी 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट रही या फ्लॉप!

 


 

आपका हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में स्वागत है। आज के इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे हैं Khichdi 2 Box Office Collection के बारे में। Khichdi 2 एक मीडियम बजट फिल्म है। खिचड़ी 2 को 1000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। यदि हम खिचड़ी 2 के प्रतिस्पर्धा की बात करें तो बड़ी-बड़ी फिल्में इसके प्रतिद्वंदी रही है। इतनी बड़ी फिल्मों के बीच अपनी जगह बनाना अपने आप में ही एक बड़ी बात है। Khichdi 2 Box Office Collection अब तक काफी संतोषजनक हैं।

 सर्वप्रथम खिचड़ी एक स्टेज शो से शुरू हुई, जिसके बाद एक सीरियल भी बनाया गया। फिर इस पर फिल्म और अब सीरीज बन गई। दर्शकों की बड़ी मांग के कारण Khichdi 2 भी जारी करना पड़ा। हम इस फिल्म में सुप्रिया पाठक की उत्कृष्ट अभिनय देख सकते हैं। सुप्रिया पाठक अपनी विशिष्ट नवाचार से लोगों को हंसाने में पीछे नहीं है। राजीव मेहता ने भी प्रफुल्ल और अंगद भाई बाबूजी की भूमिका को काफी हद तक न्याय किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर जमनादास मजीठिया भी हिमांशु का किरदार निभाते हैं। 

दो लोगों को सुप्रिया पाठक की खिचड़ी पसंद आई या नहीं?

सुप्रिया पाठक बहुत अच्छी कलाकार है। उनके अभिनय ने पूरे बॉलीवुड को लोहा मनवाया है। सुप्रिया की फिल्म खिचड़ी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई दिन बिताए हैं। फिल्मी विश्लेषकों का कहना है कि फिल्म ने अपने प्रारंभिक दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उसके बाद से भारी गिरावट आई है। फिल्म अब तक अपने खर्च को पूरा नहीं कर पाई है। 



Total Box Office Collection of Khichdi 2

दस दिनों के कुल कलेक्शन को देखते हुए, इस फिल ने कुछ खास कमाई नहीं की है। इस फिल्म ने दस दिनों में मात्र 5.41 करोड़ रुपये कमाए हैं।


दसवां दिन: Khichdi 2 Box Office Collection

यदि हम इस फिल्म के दसवें दिन के कलेक्शन को देखते हैं तो हम देख सकते हैं कि फिल्म ने दसवें दिन ₹0.41 करोड़ की कमाई की है।

Day 9 of Khichdi 2 Box Office Collection

खिचड़ी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर नौवें दिन ₹0.37 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के कलेक्शन में लगातार कमी देखने को मिल रही है। 


Day 8 of Khichdi 2 Box Office Collection

खिचड़ी 2 के रिलीज़ से लगभग एक हफ्ते बीत गए हैं। फिल्म ने शुरूआत में अच्छी कमाई की, लेकिन अब धीमी गति से चल रही है। आज फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर नौवा दिन है। फिल्म ने आठवें दिन लगभग 0.17 करोड़ रुपये की कमाई की है।


Day 7 of Khichdi 2 Box Office Collection

 अगर फिल्म के सातवे दिन के कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो फिल्म ने सातवे दिन ₹0.3Cr रूपये कमाए है।

 दिन छह: Khichdi 2 Box Office Collecting

खिचड़ी 2 दिन-प्रतिदिन सुस्त हो रही है। अभी तक के आंकड़े बहुत निराशाजनक हैं। पहले कुछ दिनों में फिल्म ने अच्छी कमाई की। तीसरे दिन से यह आंकड़ा गिरना शुरू हो गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आज सातवां दिन है। फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन लगभग 0.36 करोड़ रुपये का है।


दिन पांच: Khichdi 2 Box Office Collecting

खिचड़ी 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कम हो गया है। आज फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर छठा दिन है। फिल्म ने पांचवें दिन कुल ₹0.35 करोड़ की कमाई की है। Sacnilk की रिपोर्ट इस आकड़े का आधार है।  

Day 4: Khichdi 2 Box Office Collection

Khichdi 2 की रिलीज़ के पहले दो दिनों में लोगों की बहुत पसंद मिली है। लेकिन तीसरे दिन से इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। फिल्म का आज बॉक्स ऑफिस पर पांचवा दिन है। फिल्म ने चौथे दिन मात्र ₹0.40 करोड़ की कमाई की है।


Day 3 of Khichdi 2 Box Office Collection

Khichdi 2 Box Office Collection का आज चौथा दिन है। खिचड़ी ने पहले दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह तीसरे दिन भी कमाई कर सकती है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार Khichdi 2 Box Office Collection Day 3 लगभग 0.60 करोड़ रुपये कमाई कर सकता है।

दूसरे दिन भी Khichdi 2 की बिक्री लगभग एक करोड़ से अधिक है। खिचड़ी 2 फिल्म को दर्शकों और ऑडियंस ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। सनिलक ने बताया कि फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। दूसरे दिन भी एक करोड़ से अधिक की कमाई कर बजट को भरने का पूरा प्रयास किया है।


Day 1 of Khichdi 2 Box Office Collection

खिचड़ी ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 1.01 करोड़ रुपए का कुल कलेक्शन किया था। इस फिल्म के बजट के हिसाब से यह संग्रह ठीक है। इस फिल्म को बहुत से लोग नहीं देखे। फिर भी लोगों ने इसे अच्छी तरह से माना। खिचड़ी 2 फिल्में प्रयोगात्मक श्रेणी में हैं। ऐसी फिल्में लोगों को काफी हद तक पसंद आती हैं। निर्माता भी कई बार इस प्रयोग में असफल हो जाते हैं।

 

इस बार फिल्म हंसाने के साथ रुलाने का काम भी करेगी

 लेकिन यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो लोगों को हंसाती है। इसके सभी किरदारों को इसी तरह बनाया गया है। फिल्म में इसके सारे किरदार कॉमेडी करते हुए दिखते हैं। हर दूसरे सीन में मनोरंजक दृश्य दिखाया गया है, जो दर्शकों को रोमांचित कर देता है। लेकिन Khichdi 2 में अब कुछ भावुक तत्व भी हैं।

Khichdi 2 Budget

यदि हम Khichdi 2 Budget पर एक नजर डाले, तो एक रिपोर्ट के हिसाब से इसका बजट 15 करोड रुपए है। इस बजट के हिसाब से यह एक सामान्य बजट वाली फिल्म है।





Comments