Urfi Javed की गंजे सिर वाली सेल्फी ने मचाया बवाल; चौंक गए फैंस जब दिखी सच्चाई


 उर्फी जावेद की हाल ही में पोस्ट की गई सेल्फी ने फैंस के बीच खलबली मचा दी, कई लोग सोचने लगे कि क्या अभिनेत्री ने सच में सिर मुंडवा लिया है। हालांकि, ध्यान से देखने पर पता चला कि या तो उन्होंने कोई फिल्टर का इस्तेमाल किया है या फोटो को ठीक से एडिट नहीं किया है, क्योंकि उनके कंधों के पास थोड़े बाल अभी भी दिख रहे थे। इस पर फैंस ने निष्कर्ष निकाला कि उर्फी ने वास्तव में अपना सिर नहीं मुंडवाया है। इसके बावजूद, उनकी यह बोल्ड चाल इंटरनेट पर खूब चर्चा का विषय बनी।

उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फैंस ने उर्फी के कथित गंजे लुक के बारे में अपनी जिज्ञासा व्यक्त की। कुछ ने पूछा कि उन्होंने कौन सा फिल्टर इस्तेमाल किया है, जबकि अन्य ने उम्मीद जताई कि यह सिर्फ एक डिजिटल एडिटिंग है। टिप्पणियों में हैरानी से लेकर संदेह तक की प्रतिक्रियाएं थीं, कुछ ने तस्वीर में दिखाई दे रहे बालों की ओर इशारा करते हुए एडिटिंग की गुणवत्ता की आलोचना भी की।

हालांकि गंजे होने की अटकलें गलत साबित हुईं, उर्फी जावेद जल्द ही निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म "लव सेक्स और धोखा 2" में अपनी उपस्थिति से धूम मचाने वाली हैं। एक खुलासे में, बनर्जी ने उर्फी की बोल्ड पर्सनालिटी की तारीफ करते हुए कहा कि वह अपने स्टाइल और एटिट्यूड से परंपराओं को चुनौती देती हैं। फिल्म में सिर्फ एक कैमियो भूमिका होने के बावजूद, बनर्जी ने उर्फी की संभावनाओं पर विश्वास जताया कि वह भविष्य में लीड रोल्स भी हासिल करेंगी।

फिल्म में उर्फी के सीन के बारे में, बनर्जी ने बताया कि इसमें एक अनकट सीक्वेंस है जहां अभिनेत्री को कपड़े उतारते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस सीन की तारीफ करते हुए कहा कि इसकी लंबाई और उर्फी के प्रदर्शन के कारण यह फिल्म का एक मुख्य आकर्षण होगा।

 

Comments