Samsung Galaxy Watch 7 Price in India: IP68 रेटिंग्स के साथ आएगा यह स्मार्टवाच!


  भारत में Samsung Galaxy Watch 7 की कीमत क्या होगी? यदि आप एक प्रीमियम स्मार्टवाच की खरीद पर विचार कर रहे हैं, तो सैमसंग जल्द ही एक शक्तिशाली स्मार्टवाच लॉन्च करने जा रहा है - इसका नाम है Samsung Galaxy Watch 7. लीक्स के अनुसार, इसमें 2GB रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है। इसके अलावा, यह वॉच वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है। यह स्मार्टवाच मई 2024 में भारत में लॉन्च होने की प्रतीति है।

 जैसा कि आप सभी जानते हैं, सैमसंग एक दक्षिण कोरियाई गैजेट्स निर्माता कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने Samsung Galaxy M55 5G को भारत में लॉन्च किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। Samsung Galaxy Watch 7 में 500mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी, और इसमें Samsung Pay का सुविधा भी होगा। आज हम इस लेख में Samsung Galaxy Watch 7 की कीमत और विशेषताओं की पूरी जानकारी साझा करेंगे।

Samsung Galaxy Watch 7 Price in India

Samsung Galaxy Watch 7 की कीमत और भारत में लॉन्च की तारीख के बारे में तकनीकी पत्रिकाओं की रिपोर्टों के अनुसार, यह स्मार्टवॉच मई 2024 के तीसरे सप्ताह में लॉन्च होने की संभावना है। इसकी कीमत ₹25,999 से शुरू हो सकती है, जैसा कि लीक्स से प्राप्त जानकारी सुझाती है।


 

Samsung Galaxy Watch 7 Specification

 यह Samsung Galaxy Watch 7 अनेक प्रौद्योगिकी विशेषताओं के साथ आता है जो इसे एक प्रीमियम स्मार्टवाच बनाते हैं।

स्पेसिफिकेशनविशेषताएँ
रेटिंग्सIP68 वाटर रेसिस्टेंट, डस्ट प्रूफ
प्रोसेसरExynos W940 चिपसेट, Octa Core प्रोसेसर
कलर ऑप्शन्सब्लैक, ब्लू, वाइट
डिस्प्ले साइज1.54 इंच
बैटरी क्षमता500mAh
हार्ट रेट मोनिटरहां
SpO2 ब्लड आक्सीजन मोनिटरहां   

 
Samsung Galaxy Watch 7 Features

  • इस स्मार्टवाच में 1.54 इंच का बड़ा सुपर AMOLED स्क्रीन दिया जायेगा, जिसमे 480 x 480px रेजोल्यूशन और 453ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलता है, इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर्स और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिल जायेगा.
  • Samsung Galaxy Watch 7 में 500mAh का बड़ा लिथियम पोलिमर का बैटरी दिया जायेगा, जो की नॉन रिमूवेबल होगा, साथ ही यह वाच फ़ास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा. यह वाच एक बार फुल चार्ज होने के बाद 14 दिनों का बैटरी लाइफ प्रदान करेगा.
  • इस स्मार्टवाच में 2GB रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जायेगा.
  • यह वाच Exynos W940 के पावरफुल CPU के साथ आएगा.
  • Samsung Galaxy Watch 7 में e-sim सपोर्ट मिलेगा, साथ ही इसमें ब्लूटूथ 5.3, वौइस् कालिंग, Wi-Fi, GPS और 4G कनेक्टिविटी दी जाएगी.
हमने इस आर्टिकल में Samsung Galaxy Watch 7 Price in India और Specification सारी जानकारी साझा की है, अगर आपको इस लेख में दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें. इसी प्रकार के और भी खबरों के अपडेट सबसे पहले पाने के लिए हमारे Whatsapp Group को ज्वाइन करें और हमारे सोशल मीडिया अकाउंट को भी फॉलो करें.

Comments