Samsung Galaxy Ring की भारत में कीमत: MWC में सैमसंग ने एक बहुत शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसकी लाइस्ट प्राइस और सभी फीचर्स यहाँ देखें!

 

Samsung Galaxy Ring की भारत में कीमत: जैसा कि आप सभी जानते हैं, सैमसंग एक दक्षिण कोरियाई गैजेट्स निर्माता कंपनी है। हाल ही में, कंपनी ने एक शानदार रिंग लॉन्च की है, जो एक स्मार्ट रिंग है। इस रिंग के माध्यम से आप अपने स्वास्थ्य और फिटनेस का ध्यान रख सकते हैं, और यह सिर्फ Android यूजर्स के लिए है। इस छोटे से कमाल के रिंग में बहुत सारे फीचर्स हैं, और आप इसे अपनी उंगली में पहनकर अपने हेल्थ से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आइए देखें Samsung Galaxy Ring की भारत में कीमत और स्पेक्स की विस्तृत जानकारी।
 

Samsung Galaxy Ring Features

  • बैटरी: कंपनी दावा करती है कि यह रिंग एक बार चार्ज करने के बाद 9 दिनों तक बैटरी लाइफ प्रदान करेगी।

  • बॉडी: Samsung Galaxy Ring गोल आकार में है, जो वॉटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रूफ है, इससे यह टिकाऊ और स्टर्डी है।

  • फिटनेस फीचर्स और सेंसर: इस स्मार्टरिंग में कई सारे फिटनेस फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, बीपी मॉनिटर, पेडोमीटर, एल्टीमीटर, और स्लीप मॉनिटर। इसके अलावा, और भी कई अन्य सेंसर्स शामिल हैं जो आपकी फिटनेस और हेल्थ को मॉनिटर करने में मदद करते हैं

Samsung Galaxy Ring Price in India

Samsung Galaxy Ring की भारत में कीमत के बारे में तो कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन हाल ही में इसे वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्ट रिंग को अभी तक बाजार में उपलब्ध नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी का दावा है कि यह जल्दी ही बाजार में उपलब्ध होगा। कंपनी ने बताया है कि इसकी कीमत ₹24,599 से शुरू होगी।

हमने इस लेख में Samsung Galaxy Ring की कीमत और विशेषज्ञ की सभी जानकारी साझा की है। यदि आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आई हो तो, कृपया कमेंट करके हमें बताएं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करें।

Comments