Rashmika Mandanna's Earnings: Total Net Wealth, Residence, Cars


  Rashmika Mandanna कमाई: फिल्म इंडस्ट्री में आपने कई स्टार्स को देखा होगा, और शायद आपने सुना होगा कि इन सेलिब्रिटीज की कमाई काफी ज्यादा होती है। इसलिए, आज हम Rashmika Mandanna की इनकम के बारे में जानकारी लेकर आए हैं, जो कि फिल्म इंडस्ट्री की प्रमुख एक्ट्रेस हैं।

अगर आप फिल्मों के क्षेत्र में रुचि रखते हैं, तो आपने निश्चित रूप से Rashmika Mandanna के बारे में सुना होगा और हाल ही में रिलीज़ हुई "पुष्पा" जैसी फिल्मों का आनंद लिया होगा, जो कि बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी। इसमें आपने उनकी एक्टिंग का आनंद लिया होगा।

ऐसे में, Rashmika Mandanna के कई प्रशंसक Rashmika Mandanna की कमाई के बारे में जानना चाहते थे, इसलिए आज हम इस आलेख में आपको Rashmika Mandanna की आमदनी के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। इसके अलावा, आप Rashmika Mandanna के नेट वर्थ के साथ उनके बारे में और भी कई बातें जानेंगे।

 Rashmika Mandanna कौन हैं?: Rashmika Mandanna की कमाई

Rashmika Mandanna भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रमुख अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, और हिंदी फिल्मों में अपना करियर बनाया है। उनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक में हुआ था। रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म "Kirik Party" के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था।

इसके बाद, Rashmika को कई South Indian फिल्मों में काम करने का अवसर मिला, और इनकी कई साउथ फिल्में हिट भी हुईं। उनकी एक्टिंग के कारण Rashmika को फिल्म इंडस्ट्री में कई पुरस्कार भी मिले हैं, जैसा कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई फिल्म "Pusha The Rise" में भी लीड रोल निभाते हुए देखा गया है।

Rashmika Mandanna कमाई

Rashmika Mandanna, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग के कारण व्यापक पहचान हासिल की हैं, अपनी सबसे ज्यादा कमाई को एक्टिंग, सोशल मीडिया ब्रांड प्रमोशन, और मॉडलिंग से प्राप्त करती हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, Rashmika Mandanna की मासिक कमाई लगभग 60 से 70 लाख रुपए हैं। सालाना कमाई की बात करें तो, उनकी आठ करोड़ रुपए के पास हैं।

Rashmika Mandanna का नेट वर्थ

रिपोर्ट्स के अनुसार, Rashmika Mandanna का नेट वर्थ लगभग 45 करोड़ रुपए के आस-पास है।

Rashmika Mandanna Per Movie Income

Rashmika Mandanna को साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस मिलने वाली अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, क्योंकि उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है और आज के समय में कई बॉलीवुड निर्देशक भी उन्हें अपनी फिल्मों में शामिल करना चाहते हैं।

अब जब हम Rashmika Mandanna की Per Movie Income की बात करते हैं, तो रिपोर्ट्स के अनुसार इसे प्रति फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए तक चार्ज करा जाता है, जिसके कारण उसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

Rashmika Mandanna Instagram Income

रैशमिका मंदाना Instagram पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ को अपने 40 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स के साथ साझा करती हैं। इंस्टाग्राम से जुड़े हुए इसे एक ब्रांड के साथ डील करने के लिए लगभग 15 से 20 लाख रुपए चार्ज किए जाते हैं, जिससे वह हर महीने लगभग 30 से 40 लाख रुपए कमा सकती हैं।

रैशमिका मंदाना की कार कलेक्शन


 
रैशमिका मंदाना को गाड़ियों के प्रति शौक है, और उनकी कार कलेक्शन में आपको कई लग्जरी गाड़ियों का समावेश देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, रैशमिका ने अपने धन का कुशल इस्तेमाल करके कई लग्जरी कारों में निवेश किया है।

नीचे हमने एक टेबल के माध्यम से सभी गाड़ियों की जानकारी प्रस्तुत की है, जो वर्तमान में रश्मिका मंदाना के कार संग्रह में शामिल हैं।

Rashmika Mandanna Car Collection Estimated Price in India (INR)
Toyota Innova ₹15 lakh – ₹23 lakh
Audi Q3 ₹28 lakh – ₹38 lakh
Hyundai Creta ₹10 lakh – ₹16 lakh
Mercedes Benz C-Class ₹40 lakh – ₹65 lakh
Range Rover Sport ₹85 lakh – ₹1.5 crore

Rashmika Mandanna House

 Rashmika Mandanna के पास भी दूसरे सेलिब्रिटीज की तरह कई सारे घर हैं और उन्होंने कई प्रॉपर्टीज में भी अपना पैसा निवेश किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Rashmika Mandanna के पास भारत के Goa, Hyderabad, Mumbai और Coorg में अपनी आवासीय प्रॉपर्टीज हैं।

हम आशा करते हैं कि इस लेख से आपको Rashmika Mandanna की आमदनी के बारे में जानकारी मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी हो सके। ऐसे ही और रोज़ाना की ताज़ा खबरों के लिए khabaar24x7 से जुड़े रहें।

 Also Read:

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments