"Fighter" मूवी के स्टार कास्ट की फीस: क्या आपको पता है कि ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस ली? और दीपिका पादुकोण को कितने करोड़ मिले?


 "Fighter" मूवी का टीजर रिलीज हो गया है और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी बहुत चर्चा हो रही है। टीजर में हमें एक्शन, रोमांस, और म्यूजिक का बेहतरीन मिश्रण दिख रहा है। इस लेख में, हम आपको "फाइटर" मूवी की स्टारकास्ट फीस के बारे में बताएँगे।

Fighter Teaser Release

"फाइटर" फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और दर्शकों को यह काफी पसंद आया है। इस एक मिनट 13 सेकेंड लंबे टीजर में, हमें फाइटर जेट्स के एक्शन सीक्वेंस के साथ-साथ हवा में और जमीन पर होने वाले जबरदस्त एक्शन का अनूठा अंदाज देखने को मिलता है। टीजर में हम दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की रोमांटिक झलकियों का भी आनंद ले रहे हैं। इसके अलावा, फिल्म में देशभक्ति की भावनाओं को भी मजबूती से प्रस्तुत किया गया है। टीजर के अंत में, हम ऋतिक रोशन को एक प्लेन से उतरते हुए हाथ में तिरंगा झंडा लेकर देख रहे हैं।


 "फाइटर" मूवी की स्टार कास्ट फीस: ऋतिक, दीपिका, और अनिल ने भारी रकम वसूली है।

 रितिक रोशन की पिछली फिल्म 'वॉर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार किया था, और अब वह एक नई फिल्म 'फाइटर' के साथ वापसी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये की फीस ली हैं, जिससे वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड़ रुपये की फीस ली है, जिससे वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी मौजूदगी इस फिल्म को ग्लैमरस और एक्शन-पैक्ड बनाएगी।

फिल्म 'फाइटर' में काम करने के लिए अनिल कपूर ने 7 करोड़ रुपये की फीस ली है, और उनकी दमदार एक्टिंग से लोगों को प्रभावित करने का इंतजार है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।

करण सिंह ग्रोवर को 2 करोड़ रुपये और अक्षय ओबेरॉय को 1 करोड़ रुपये मिले हैं। फिल्म का कुल बजट 250 करोड़ रुपये है।


फाइटर 25 जनवरी को रिलीज होगी

 इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबेरॉय जैसे प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने पहले ही ऋतिक रोशन के साथ 'बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी हिट फिल्में बनाई हैं। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है और गीत कुमार ने लिखे हैं। फिल्म 'फाइटर' 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

"फाइटर" फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। यह एक एक्शन, रोमांस, और देशभक्ति से भरपूर फिल्म है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी एक सफल निर्देशक हैं। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी।

Comments