Shraddha Kapoor : की आगामी फिल्में 2023 और 2024 में, रिलीज़ डेट, बजट

 


यहाँ श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्मों की सूची है, जिसमें रिलीज़ डेट, बजट, ट्रेलर लॉन्च, स्टार कास्ट, और अन्य जानकारी शामिल है।

अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने कुछ बड़े project को हासिल किया है, जिससे यह साबित होता है कि वह वर्तमान में फिल्मकारों के लिए पहली पसंदों में से एक हैं। बेशक, श्रद्धा बॉलीवुड की वर्तमान में उभरती हुई स्टार हैं।


 आशिकी 2, हैदर, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना, और अन्य फिल्मों के माध्यम से श्रद्धा कपूर ने एक विशेष स्थान बनाया। उन्होंने "स्त्री" के साथ एक धांसू कमबैक किया। "बट्टी गुल मीटर चालू" और "साहो" उत्तेजनाकर्षक नहीं थीं जैसा कि उम्मीद थी, लेकिन उनके प्रशंसक बड़े उत्साहित थे कि वहें साहो में बाहुबली के स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी।

Movie Name Budget Release Date Cast Director Producer
Chandu Champion N/a 14-06-2024 Kartik Aaryan, Shraddha Kapoor Kabir Khan Sajid Nadiadwala
Stree 2 30 Cr. 30-08-2024 Shraddha Kapoor, Rajkummar Rao Amar Kaushik Maddock Films
Nagin 20-30 Cr. 2024 Shraddha Kapoor Vshal Furia Nikhil Divwedi
Chaalbaaz in London N/a 2024 Shraddha Kapoor Pankaj Parashar Ahmed Khan
Chanda Mama Door Ke 5-70 Cr. 2024 Shraddha Kapoor, R Madhavan, N Siddiqui Sanjay Pooran Singh Viki Rajani
Dhadkan 2 N/a N/a Shraddha Kapoor, Sooraj Panchol Dharmesh Darshan N/a


1- Chandu Champion

बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर निर्देशक, कबीर खान, पहली बार एक बड़े बजट स्पोर्ट्स ड्रामा में युवा प्रतिभाशाली कार्तिक को निर्देशित कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर कार्तिक की हीरोइन हैं, लेकिन आधिकारिक घोषणा अब तक होनी बाकी है।

2- स्त्री 2

अमर कौशिक की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी "स्त्री" (2018) का सीक्वल जल्द ही आ रहा है, जिसमें फिल्म के मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव होंगे।

3- नागिन

श्रद्धा कपूर नई युग की नागिन हैं, एक पारंपरिक अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्मों से प्रेरित किए गए एक किरदार की। श्रद्धा इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभाएंगी, जिसे पहले श्रीदेवी और रेखा ने निभाया था।

4-Chaalbaaz in London

फिल्म निर्देशक पंकज पराशर की कॉमेडी फिल्म "चालबाज़ इन लंदन" प्रक्रिया में है, इस फिल्म के बारे में कुछ अधिक नहीं पुष्टि हुई है, लेकिन श्रद्धा कपूर इसमें मुख्य नायिका हैं।

5- "चंदा मामा दूर के"

"चंदा मामा दूर के" एक हिंदी विज्ञान-कल्पना अंतरिक्ष फिल्म है, जिसे संजय पूरण सिंह चौहान निर्देशित कर रहे हैं और विकी राजानी द्वारा निर्मित की जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत को एक कुंजीय भूमिका निभाने के लिए चुना गया था, लेकिन उनकी मौत के बाद, परियोजना अब ठहरी हुई है।

6- "धड़कन 2"

कहा जा रहा है कि धर्मेश दर्शन द्वारा निर्देशित "धड़कन" (2000) के सीक्वल में श्रद्धा कपूर, सूरज पंचोली, और फवाद खान होंगे।

 

 

 


Comments