नए साल की पेशकश - Royal Enfield Classic 350 के लिए शानदार ऑफर ने बाजार में जलवा मचा दिया है, बस इतनी किस्त पर।

 


रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350: नए साल की खुशियां अब कुछ ही दिनों में! इस बार, अगर आप ने अपने आप को एक खास तोहफा देने का इरादा किया है, तो Royal Enfield Classic 350 का न्यू ईयर ऑफर कोई मुकाबला नहीं कर सकता। इस मोटरसाइकिल को दुनिया में पहचान की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि इसे उसके शानदार डिजाइन और पॉवरफुल इंजन के लिए जाना जाता है। चाहे आप शहरी सफर के शौकीन हों या हाईवे पर घूमने के शौकीन, क्लासिक 350 हर किसी प्रकार के सड़कों पर आपका साथ देगी।

इस खास मौके पर, रॉयल एनफील्ड आपके बजट को भी ध्यान में रख रही है। चलिए, नए साल के ऑफर पर Royal Enfield Classic 350 की ओर एक नजर डालते हैं।


 

Royal Enfield Classic 350 On-Road Price

क्लासिक 350 की ऑन-रोड कीमतें मॉडल और स्थान के आधार पर भिन्न हो सकती हैं, लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 1.85 लाख रुपये से शुरू होगी। यह कीमत आपको एक शानदार बाइक में निवेश करने का वादा करती है जो न केवल उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करती है, बल्कि क्लासिक रॉयल एनफील्ड का अनुभव भी मिलेगा।

Royal Enfield Classic 350 EMI योजना

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की दिल्ली ऑन रोड कीमत 2,21,751 रुपए है। अगर आपके पास इस शानदार बाइक को ख़रीदने के लिए इतने नकद पैसे नहीं हैं, तो आप इसे सबसे कम डाउन पेमेंट और EMI ऑप्शन के साथ भी ख़रीद सकते हैं। इसमें ₹20,000 की डाउन पेमेंट करके, आप अगले 3 सालों के लिए 9.7% ब्याज दर के साथ 6,482 रुपए प्रति महीने की किस्तें बनवा सकते हैं। इसमें कुल बैंक ऋण राशि 2,01,751 रुपए की होगी।अगर आप EMI प्लान के बारे में और अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप रॉयल एनफील्ड के डीलरशिप पर जा सकते हैं या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।


 

Royal Enfield Classic 350 Engine 

346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये कॉम्बिनेशन सिटी ट्रैफिक को आसानी से पार करता है और हाईवे पर रफ्तार पकड़ने में भी माहिर है। 5-स्पीड गियरबॉक्स स्मूथ गियरशिफ्टिंग का अनुभव देता है, जबकि टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और ट्विन शॉक्स रियर सस्पेंशन लंबी यात्राओं में भी आरामदायक राइड सुनिश्चित करते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Exclusive Accessories Offer

अपनी क्लासिक 350 को और भी खास बनाने के लिए, कंपनी ऑफर कर रही है कई तरह की एक्सेसरीज पर आकर्षक छूट! चाहे आप सैडलबैग लगाना चाहते हों, विंडस्क्रीन लगानी हो या हेडलाइट गार्ड, सब कुछ मिलेगा बेहतरीन कीमतों पर।


 Royal Enfield Classic 350 Free Servicing Warranty

मन की शांति के लिए कंपनी दे रही है मुफ्त सर्विसिंग और वारंटी पैकेज! अपनी क्लासिक 350 की सर्विसिंग करवाएं और आराम से लंबी राइड्स का आनंद लें।

Royal Enfield Classic 350 Test Ride and Exchange Scheme

क्या आप नई क्लासिक 350 को चलाकर देखना चाहते हैं? कंपनी दे रही है निःशुल्क टेस्ट राइड का मौका! साथ ही, अपनी पुरानी बाइक को एक्सचेंज कर नई क्लासिक 350 खरीदें और पाएं बेहतरीन एक्सचेंज वैल्यू।


 

 ये सिर्फ कुछ ऑफर्स हैं जो रॉयल एनफील्ड ने आपके लिए नए साल के मौके पर तैयार किए हैं। ध्यान दें, ये ऑफर्स सीमित समय के लिए ही उपलब्ध हैं, इसलिए जल्दी करें और इनका लाभ उठाएं!

Comments