Realme 9i 5G का भारत में मूल्य: यह सस्ता फोन iPhone के लिए एक चुनौती प्रदान कर रहा है, और उसकी विशेषताएं जानकर आप हैरान हो सकते हैं।

Realme 9i 5G Price in India
Realme 9i 5G

Realme 9i 5G की कीमत इंडिया में: यह फोन बिलकुल iPhone की तरह आकर्षक दिखता है। रियलमी का यह शानदार स्मार्टफोन, कम बजट के साथ मार्केट में iPhone को टक्कर दे रहा है। अगर आप भी कम बजट में iPhone जैसे स्मार्टफोन का मजा लेना चाहते हैं, तो Realme 9i 5G स्मार्टफोन की ओर देख सकते हैं। इस फोन का डिज़ाइन बिलकुल iPhone की तरह है और इसमें कई शानदार फ़ीचर्स हैं। अगर आपको रियलमी के स्मार्टफोन पसंद हैं, तो इस लेख में आपको Realme 9i 5G कीमत और सभी फ़ीचर्स के बारे में जानकारी मिलेगी।

Realme 9i 5G की कीमत भारत में

Realme के इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन, Realme 9i 5G की आरंभिक कीमत लगभग 14,999 रुपए है। और इसके 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 16,499 रुपए है। जब यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पहली बार लॉन्च हुआ था, तब इसकी कीमत लगभग 13,999 रुपए थी। नई कीमत में 999 रुपए की वृद्धि का अंतर नजर आ रहा है।

 Realme 9i 5G Display

Realme 9i 5G में बजट के अनुसार एक अच्छा डिस्प्ले प्रदान किया गया है। इस फोन में 6.6 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन है, जिसका पिक्सल साइज 1080×2408 है। इसके अलावा, फोन को स्मूथ चलाने के लिए पिक्सल डेंसिटी 400 PPI है। इसमें 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी शामिल है, जिससे उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन अनुभव होता है। साथ ही, इसमें Waterdrop Notch के साथ Bezel-less डिज़ाइन भी है।

 Realme 9i 5G कैमरा

Realme के इस शानदार स्मार्टफोन Realme 9i 5G में कैमरा सेटअप भी बहुत अच्छा है। इसमें 50 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा, 2 MP का डेप्थ सेंसर, और 2 MP का मैक्रो कैमरा हैं। इसके साथ ही, एलईडी फ्लैशलाइट भी शामिल है। प्राइमरी कैमरे की सहायता से आप Full HD 30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। आगे की ओर, सेल्फी के लिए इसमें 8 MP का वाइड एंगल कैमरा है। सेल्फी कैमरे से भी आप Full HD 30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।


 

Realme 9i 5G प्रोसेसर

Realme स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने इस 5G फोन Realme 9i 5G में बजट के अनुसार एक कारगर प्रोसेसर चयन किया है। इस फोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिखाई देता है, जो कि इस सेगमेंट में एक अच्छा प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर 5G नेटवर्क को भी समर्थन करता है।


 

Realme 9i 5G बैटरी और चार्जर

Realme 9i 5G में बैटरी और चार्जर की विशेषताओं की चर्चा करते हैं। इस फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी लाइफ है, जिससे इसका उपयोग लंबे समय तक किया जा सकता है। इसके साथ ही, चार्जिंग के लिए, इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग USB Type-C पोर्ट के साथ उपलब्ध है। यह फोन 0% से 100% तक लगभग 60 मिनट से लेकर 2 घंटे तक का समय ले सकता है। एक बार फुल चार्ज होने पर, आप 7 से 8 घंटे तक इसका उपयोग कर सकते हैं।

 Realme 9i 5G के प्रतिद्वंद्वी

Realme 9i 5G का मुकाबला भारतीय बाजार में Xiaomi Redmi Note 11 और Xiaomi Redmi Note 12 के साथ है। इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतें लगभग Realme 9i 5G के करीब हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comments