Rashmika Mandanna का इंस्टाग्राम पोस्ट: 'Animal' की धूमधाम सफलता के बाद, रश्मिका मंदाना ने अपने पोस्ट में बताया - 'यह सब कुछ हुआ जो मैंने सपना देखा था।'


  Rashmika Mandanna
इंस्टाग्राम पोस्ट: साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' वर्तमान में बॉक्स ऑफिस में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और दुनियाभर में धूम मचा रखी है। रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को इस फिल्म में बहुत तारीफ मिल रही है।

रश्मिका मंदाना अब सिर्फ साउथ की ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की भी एक पॉपुलर अभिनेत्री बन गई हैं। उनकी फिल्में 'गुडबाय' और 'मिशन मजनू' के बाद, उनकी तीसरी बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' भी एक ब्लॉकबस्टर बनी है। फिल्म की सफलता के बाद, रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि उनके सभी सपने पूरे हो गए हैं।


 

रश्मिका मंदाना का इंस्टाग्राम पोस्ट - रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर एक फोटो साझा की है। 'एनिमल' की सफलता के बाद, रश्मिका मंदाना इन दिनों छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। इन छुट्टियों का आनंद लेते हुए, रश्मिका ने सड़क के बीच में खड़ी होकर एक फोटो क्लिक किया है। इस फोटो में रश्मिका की मुस्कान बहुत ही सुंदर है। उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है, साथ ही पीछे से एक ब्लैक कलर की बैग भी दिखाई दी है। इस सिंपल और कैजुअल लुक में भी रश्मिका ने फैंस के दिलों को चूमा है।

रश्मिका मंदाना ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ एक चर्चनीय कैप्शन साझा किया है, जो सभी की नजरें खींच रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कभी-कभी आप रुककर बस सोचते हैं। अरे यार... ये सब कैसे हुआ। ये सब कब हुआ। ये सब क्या हुआ? और ये सब हुआ इसका मुझे बहुत खुशी है... कृतज्ञ, शांत और आनंद है। ये सब वो है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है।"

उन्होंने आगे लिखा है, "मुझे वो नहीं पता और मैं ऐसी चीज़ों की तरफ भागती रहती हूं जिनके बारे में मुझे जानकारी भी नहीं है। लेकिन सही लोगों के साथ रहने से आपको ये एहसास होता है कि कभी-कभी रुककर अनुभव किया जाना चाहिए कि ये ही है। ये वही चीज़ है जिसका सपना देखती हुई ये छोटी बच्ची बड़ी हुई है।"

रश्मिका मंदाना की इस पोस्ट को उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है, जिसे 18 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। Rashmika Mandanna Instagram Post

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना ने गीतांजली की भूमिका को बेहद जीवंतता के साथ निभाया है। हमेशा की तरह, इस एक्ट्रेस ने गीतांजली के किरदार में अपना पूरा दिल और जान डाल दी है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 882 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘एनिमल’ के बाद, रश्मिका मंदाना को 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के साथ देखा जाएगा। इस फिल्म के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Comments