Mahindra XUV300 पर एक भारी छूट का ऐलान हुआ है, और अब आप इसे 1.30 लाख रुपए की बड़ी छूट के साथ खरीद सकते हैं। यह गाड़ी कुशल फीचर्स और पॉवर के साथ आती है।

 


महिंद्रा ने नए साल की शुरुआत से पहले ही अपनी XUV300 पर लाखों रुपए के छूट का एलान किया है। वर्तमान में, Mahindra XUV300 पर 1.30 लाख रुपए की बड़ी छूट दी जा रही है। नए साल के साथ, हमें नई जनरेशन XUV300 फेसलिफ्ट को भी देखने का अवसर मिलेगा। इस छूट में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, और कॉर्पोरेट छूट शामिल होगी। नीचे छूट के बारे में अधिक जानकारी दी गई है।

 Mahindra xuv300 Offer

महिंद्रा XUV300 पर कुल 1.30 लाख रुपए की छूट उपलब्ध है। इसमें 1 लाख रुपए की नकद छूट और 30,000 रुपए का कैश डिस्काउंट शामिल हैं। कॉरपोरेट छूट की विवरण डीलरशिप से प्राप्त की जा सकती है।

Mahindra XUV300 Price in India

महिंद्रा XUV300 की कीमत भारतीय बाजार में 7.99 लाख रुपए से 14.61 लाख रुपए तक है, एक्स शोरूम दिल्ली में। इसे भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट्स W2, W4, W6, W8 और W8(O) मिलती हैं। इसके अलावा, इसे स्पेशल TurboSport एडिशन में भी पेश किया जाता है। XUV300 एक सजीव सफरी के लिए डिज़ाइन किया गया है और उपयोगकर्ताओं को बहुत से विशेषताओं और चयन करने के लिए 10 रंग विकल्पों के साथ आता है।


 

Mahindra XUV300 Features

महिंद्रा XUV300 में विभिन्न सुविधाएं शामिल हैं, जिनमें 7 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी शामिल है। इसके अलावा, इसमें सिंगल पैन सनरूफ, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर, ऑटोमेटिक एसी कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स, और बेहतरीन कनेक्टेड कार तकनीक जैसी अन्य हाईलाइट सुविधाएं शामिल हैं।

Mahindra XUV300 Safety features

XUV300 का ग्लोबल एंड कैप के द्वारा 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ सम्मानित किया गया है। इसके अलावा इस सिक्स एयर बैग, ABS के साथ EBD, कॉर्निंग ब्रेकिंग कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा और आगे की तरफ भी कैमरा की सुविधा मिलती है।
 

Mahindra XUV300 Engine

यह गाड़ी बोनट के नीचे 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ संचालित की जाती है जो 110 बीएचपी और 200 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके अलावा, एक 1.5 लीटर डीजल इंजन भी है जो 117 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। आखिरी विकल्प में, एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 130 बीएचपी और 250 एनएम तक का टॉर्क उत्पन्न करता है। सभी इंजन विकल्पों के लिए स्टैंडर्ड रूप से सिक्स-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स होता है, जबकि डीजल और टर्बो पेट्रोल इंजन के लिए सिक्स-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी उपलब्ध है।


 

Mahindra XUV300 Rivals

महिंद्रा XUV300 भारतीय बाजार में Tata Nexon facelift, Hyundai Venue, Renault Kiger, Nissan Magnite, Maruti Fronx, और Maruti Suzuki Brezza जैसी गाड़ियों के साथ मुकाबला करती  

हिंद्रा नए साल में अपनी नई जनरेशन XUV300 फेसलिफ्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे कई बार भारतीय सड़कों पर परीक्षण करते हुए देखा गया है। आगामी XUV300 में हमें कई बेहतरीन डिजाइन अपडेट्स के साथ एडवांस तकनीकी और बेहतर सुरक्षा प्रणाली देखने को मिलेगा। इंजन विकल्पों में परिवर्तन की संभावना है नहीं है। कीमत भी इसे प्रीमियम बना सकती है।


 

 

Comments