Fighter Movie का नया गाना "इश्क जैसा कुछ" आउट: क्या यह गाना बेशरम रंग की तरह है? गाने में ऋतिक-दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री कुछ ही समय में वायरल हो रही है।

 


"Fighter  मूवी का नया गाना "इश्क जैसा कुछ" रिलीज़ हो गया है: बॉलीवुड के दो बड़े सितारे, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'फाइटर' के दूसरे गाने में इस बार 'इश्क जैसा कुछ' नामक गाने का आनंद लेने का मौका मिला है। इस गाने में दोनों स्टारों की सिजलिंग केमिस्ट्री को दर्शकों को एक नए रूप में देखने का अवसर है।

"फाइटर" फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की सिजलिंग केमिस्ट्री ने दर्शकों को चर्चा का विषय बना दिया है। उनके बीच रोमांटिक सीन्स ने दर्शकों को मोहित किया है। "इश्क जैसा कुछ" गाना रिलीज़ होते ही (Fighter Movie New Song Ishq Jaisa Kuch Out) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है।


 

"इश्क जैसा कुछ" गाना एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दिखीं। यह गाना एक शानदार लोकेशन पर फिल्माया गया है, और इसका संगीत भी बहुत अच्छा है। गाने को विशाल-शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने गाया है, जबकि बोल कुमार, मेलो डी और विशाल ददलानी ने लिखे हैं। संगीत विशाल और शेखर द्वारा संगीतित किया गया है।

"फाइटर" एक ऐसी फिल्म है जिसमें लड़ाई और एक्शन का तड़का है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक हैं। फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियो और मार्फलिक्स पिक्चर्स ने किया है, जो दो बड़ी भारतीय फिल्म निर्माण कंपनियां हैं।


 

"फाइटर" में हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये दोनों ही बॉलीवुड के बड़े सितारे हैं और उनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। "फाइटर" 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी।

"फाइटर" एक भारतीय वायुसेना पर आधारित फिल्म है, जिसमें हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण IAF पायलट के रूप में नजर आएंगे। इस एरियल एक्शन फिल्म में ‘इश्क जैसा कुछ’ गाने में हुक स्टेप भी दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। गाना रिलीज होते ही 31 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है। "फाइटर" फिल्म में हृतिक-दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया हैं।

 

Comments