Bigboss 17: मनारा का गेम देखकर TV एक्ट्रेसेसेस बोर हो गईं!

Bigboss17: कभी-कभी, मनारा को सोशल मीडिया पर सराहना मिलती है, जबकि कभी-कभी उनकी मासूमियत को लेकर उनपर मजाक बनता है। लेकिन, मुनव्वर फारुकी के साथ दोस्ती का मामला थोड़ा जटिल है, और इसके बारे में लोग अक्सर उन्हें ट्रोल करते हैं। टीवी की 'गोपी बहू' के किरदार से प्रसिद्ध देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने विचारों को ट्विटर पर साझा किया हैं। उसी के साथ, काम्या ने भी अपनी बोरियत को बयान किया है।

इन दिनों, बिग बॉस का चर्चा में बहुत शोर है। इस रिऐलिटी शो में, प्रत्येक प्रतियोगी अपना खुद का खेल खेल रहा है, और हर किसी का चेहरा सामने आ रहा है। इस महौल में, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कंजीन, मनारा चोपड़ा, पर सभी की नजरें हैं। पिछले वीकेंड के एपिसोड में, सलमान खान ने उनकी प्रशंसा की थी, लेकिन पिछले सीजन की प्रसिद्ध प्रतियोगिनी इस सुंदरता की नई चेहरे के गेम से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं। काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपने विचार साझा किए हैं, और उन्होंने मनारा के गेम को घटिया बताया है।

भड़कीं गोपी बहू

कभी-कभी, मनारा को सोशल मीडिया पर सराहना मिलती है, जबकि कभी-कभी उनकी मासूमियत पर हंसी उड़ाई जाती है। लेकिन, मुनव्वर फारुकी के साथ दोस्ती के मामले में, मनारा को अक्सर ही ट्रोल किया जाता है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर अपनी राय दी है, कहती हैं, "सिर्फ कोमोलिका वाइब्स आते हैं मनारा से। और कोई शक नहीं कि वह इसे अब तक मेंनटेन भी कर रही है।"

काम्या पंजाबी के अनुसार, मनारा पिछले वीकेंड के एपिसोड के बाद से अजीब रूप से बरत रही हैं। उन्होंने लिखा है, "ओह गॉड, वीकेंड के वार का भुगतान अब फुल वीक करना पड़ेगा। ये महिला तो बढ़ती ही जा रही है। रुक ही नहीं रही है। जलन और फ्रस्ट्रेशन तो है ही, ये ऑब्सेस्ड भी है। इसका इकलौता टॉपिक सिर्फ मुनव्वर और आयशा हैं। बस करो, बोर हो गए हैं।"

लास्ट वीकेंड के वार में, सलमान खान ने मनारा के समर्थन में बात करते हुए बाकी हाउस में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई थी। मुनव्वर भी उनमें शामिल थीं। सलमान ने कहा था कि किसी ने मनारा का समर्थन नहीं किया था, जब वह अपने सबसे लो फेज में थीं। इसके बाद से मनारा के व्यवहार में बदलाव आ गया था। खैर, अब देखना रोचक होगा कि मनारा आगे कैसे कदम बढ़ाती हैं।

Also Read:

Big Boss 17 : Munawar Faruqui 's Fans are unhappy

 

 

 

Comments