Randeep Hooda ने लिन लैशराम के साथ अपनी मणिपुरी शादी की सुंदर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वरमाला सहित सभी रस्मों को दिखाया गया है।

 

Randeep-Lin की शादी की तस्वीरें: रणदीप हुड्डा ने पिछले दिन अपनी प्रेमिका लिन से मणिपुरी शादी की। हाल ही में, एक्टर ने अपनी शादी की सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कई रस्मों को दिखाया गया है।


अब रणदीप ने अपनी सुंदर मणिपुरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीर में रणबीर दूल्हे के रूप में व्हाइट कलर के पारंपरिक पोशाक में दिखते हैं। रणदीप ने पारंपरिक कपड़े पहने हुए थे, जिसमें कोकेइट पगड़ी, पुण्यात (कुर्ता), फीजोम (धोती) और इन्नाफी (चारो)।

वहीं रणदीप की दुल्हन लिन ने पोटलोई या पोलोई, मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट पहनी हुई थी. इसे साटन और मखमली मैटीरियल के साथ-साथ जेम्स और गिलिटर्स से एम्बेलिश्ड किया गया था. लिन भी मणिपुरी दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

रणदीप और लिन की शादी की रस्मों को चित्रित किया गया है। लिन रणदीप को वरमाला पहनाने के लिए तैयार दिखती है। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में हुई।


 

 
 रणदीप और लिन लेशराम की मणिपुरी शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. कहा जा रहा है कि अब ये न्यूली वेड कपल हरियाणा लौटकर ग्रैंड रिस्पेशन होस्ट करेंगे. हालांकि इस बारे में रणदीप और लिन की तरफ से कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है.


Comments