Kantara 2 का पहला Teaser: "कांतारा 2" की पहली तस्वीर ने सबको चौंका दिया

Kantara 2 का First Teaser: Kantara फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज़ हुई। दर्शकों ने इस फिल्म की कहानी, सीन और अभिनय को बहुत पसंद किया। कांतारा फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। अब, कांतारा फिल्म की सफलता के बाद, फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के पूर्व संस्करण की घोषणा की है। “कांतारा अ लेजेंड चैप्टर-1” (Kantara A Legend Chapter-1) इस प्रीक्वल का नाम है। Kantara 2 का फर्स्ट लुक और लुक टीज़र रिलीज़ हुआ है, जो ऋषभ शेट्टी का पहला लुक है। 

हाल ही में इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है। इस टीज़र (Kantara 2 First Look Teaser) को देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। लेकिन अब दर्शकों के मन में इस फिल्म के बारे में उत्सुकता बढ़ गई है। इस फिल्म की पहली झलक इतनी जबरदस्त है कि, फिल्म कितनी कमाल है इसका अंदाज दर्शक लगा रहे हैं।

 


 Kantara 2 First Look Teaser – ‘कंतारा ए लीजेंड चैप्टर-1’ का फर्स्ट लुक

एक्टर ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर Kantara A Legend Chapter-1 फिल्म का पहला लुक पोस्ट किया है। इस तस्वीर में ऋषभ शेट्टी का शरीर खून से लथपथ है। उनका एक हाथ त्रिशूल पकड़ा हुआ है। साथ ही, होम्बले फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर कांतारा अ लेजेंड चैप्टर-1 फिल्म का फर्स्ट लुक टीज़र भी पोस्ट किया गया है।

तारा ए लीजेंड चैप्टर 1 इस फिल्म में भी ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में उनका फर्स्ट लुक (Kantara 2 First Look Teaser) सामने आया है। लेकिन उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है। अनोखे किरदार में दिख रहे ऋषभ का लुक अभी खूब चर्चा में है। ऋषभ शेट्टी का लुक देखकर डर तो लगता ही है। लेकिन यह टीज़र देखकर दर्शकों के मन में फिल्म के बारे में उत्साह बढ़ गया है।


 

इस टीज़र को देखकर लगता है कि यह एक देवता की कहानी है। यह पहले से ही स्पष्ट था कि कांतारा एक प्रीक्वल नहीं बल्कि सीक्वल होगा। टीज़र सोशल मीडिया पर फैल रहा है। इस पर जोरदार टिप्पणी की जा रही है। इस फिल्म को रिलीज़ से पहले ही किसी ने ब्लॉकबस्टर हिट बताया है। जबकि कुछ लोगों का मानना है कि ऋषभ शेट्टी को ऑस्कर मिलेगा।

16 करोड़ रुपये में निर्मित कांतारा ने 400 से 450 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

 पिछले साल कांतारा फिल्म आई थी। इस फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर अविश्वसनीय सफलता हासिल की थी। यह फिल्म महज 16 करोड़ रुपये में बनाई गई, लेकिन दर्शकों ने इसे इतना पसंद किया कि 400 से 450 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘कांतारा’ फिल्म हिंदी में भी हिट रही। इस फिल्म के बाद ऋषभ शेट्टी को ग्लोबल स्टार का दर्जा मिला और अब वह "कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1" के माध्यम से बहुत पसंद किया जा रहा है।

अब दर्शकों को कांतारा द लीजेंड चैप्टर-1 फिल्म का इंतज़ार है। कांतारा द लीजेंड चैप्टर-1 फिल्म कब जारी होगी? फिल्म में और कौन से अभिनेता काम करेंगे? दर्शक इसे जानने के लिए उत्सुक हैं। 

You may also like:

Salaar: अब प्रभास की फिल्म 'सालार' को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है, जिसमें एनिमल के बाद जबरदस्त एक्शन सीन से भरा हुआ है।

Animal Box Office Collection Day 11:आज बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ रुपये कमा सकती है! 

"Dunki" teaser released: Shah Rukh Khan made the marcury soar for his fans.

 

 

Comments